sushant-singh-rajput-father-sitting-lonely-sad-near-son-picture-getting-viral

सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। इसी बीच सुशांत से जुडी एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देखकर किसी के भी आखों में आसू आ जाए।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोतिज्म को लेकर काफी विवाद शुरू हो गया है। कई लोग सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे है। सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। इसी बीच सुशांत से जुडी एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देखकर किसी के भी आखों में आसू आ जाए।

हाल ही में सोशल मीडिया पर सुशांत के पिता सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुशांत के पिता कुर्सी पर मास्क लगाए मायूस से बैठे है और उनके सामने सुशांत की मुस्कुराते हुए तस्वीर रखी है। इस तस्वीर पर माला चढ़ी हुई है।

बता दे कि यह फोटो सुशांत के प्रार्थना सभा की है। इस तस्वीर को देखकर सभी लोग भावुक हो रहे है। सुशांत के फैंस इस तस्वीर को शेयर कर रहे है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके सारे फैंस काफी दुखी हो गए है।