Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapse Pannu)  ने आज बॉलीवुड का बड़ा नाम है। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ शानदार फ़िल्में दे चुकी हैं। अब बृहस्पतिवार को निर्माण कम्पनी ‘आउटसाइडरर्स फिल्म्स’ की शुरुआत करने की घोषणा की। पिंक’, ‘मुल्क़’, ‘मनमर्ज़ियां’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि निर्माण कम्पनी शुरू करने को निर्णय बेहद स्वभाविक था। इस अनाउंसमेंट पर तापसी को सभी बधाई दे ही रहे थे कि एक्ट्रेस ने एक और अनाउंसमेंट कर दी है। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से पहली फिल्म का ऐलान किया है। फिल्म का नाम है ब्लर (Blurr) 

    तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, ‘और ये ओरिजनल प्रोडक्शन की पहली फिल्म ब्लर। इस फिल्म को अजय बहल डायरेक्ट करेंगे जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

    फिल्म जगत में एक दशक से अधिक समय पूरा कर चुकी अभिनेत्री ने ‘कॉन्टेंट क्रिएटर’ एवं निर्माता प्रांजल खांधदिया के साथ मिलकर ‘आउटसाइडर फिल्म्स’ की शुरुआत की है। तापसी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ मुझे बहुत अच्छे से पता था कि मैं निर्देशन नहीं कर सकती। निर्माण कार्य कुछ ऐसा था, जो मुझे लगा में कर पाऊंगी। एक अभिनेता के तौर मुझे अभिनय करना पसंद हैं और जब मैं सेट पर होती हूं तो किसी और चीज़ पर ध्यान केन्द्रित नहीं कर सकती। इसलिए मैंने सोचा था कि जब मुझे कोई निर्माण कार्य संभालने के लिए उपयुक्त शख्स मिल जाएगा, जिस पर भरोसा करके मैं अपने अभिनय पर ध्यान दे सकूं , तब निर्माण कम्पनी की शुरुआत करूंगी। और फिर प्रांजल मुझे मिले।” 

    अभिनेत्री ने कहा कि एक निर्माण जगत के बारे में और जानने को लेकर वह उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ प्रांजल ने जब मुझसे पूछा कि क्या मैं इस काम में उनकी साझेदार बनना चाहूंगी, तो मैंने एक बार भी दोबारा नहीं सोचा और हां कर दी।”