‘तांडव’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज, नेता के किरदार में नजर आएंगे सैफ अली खान

वेबसीरीज 'तांडव' (Tandav) का निर्देशन अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने किया है। यह हिमांशु मेहरा और अली जफर द्वारा निर्मित है।

  • सत्ता के रहस्यों को उजागर करेगी 'तांडव'
  • 15 जनवरी को होगी रिलीज

Tandav Teaser: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आगामी नई वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) दर्शकों के सामने आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में अभिनेता अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में सैफ का किरदार काफी दमदार होगा। वेब सीरीज रिलीज करने से पहले मेकर्स ने इसका टीजर जारी किया है। ‘तांडव’ में सैफ अली खान का किरदार हैरान करने वाला है। टीजर में सैफ नेता की भूमिका अदा करते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में आप देख सकते हैं कि सैफ नेता बन जनता को देख हाथ हिला रहे हैं। इसके बैकग्राउंड में आवाज आती है कि, ‘हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है और वो है राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वो ही राजा है।‘ 

वीडियो में सैफ नेता के किरदार में अलग तेवर दिखा रहे हैं। ‘तांडव’ दर्शकों को सत्ता की भूख, अराजक गलियारों में लेकर जाएगी। इस वेब सीरीज में एक-एक पहेलियों के साथ लोगों के रहस्य खुलेंगे जो सत्ता पाने के लिए अपनी हद पार कर देते हैं। 

 

वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) का निर्देशन अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने किया है। यह हिमांशु मेहरा और अली जफर द्वारा निर्मित है। वेब सीरीज में सैफ अली खान के साथ डिम्पल कपाड़िया, गौहर खान, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आएंगे। ‘तांडव’ के साथ अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। इसका प्रीमियर 15 जनवरी, 2021 को होगा।