Third investigation of actor Kiran Kumar's covid-19 negative

अभिनेता किरण कुमार बुधवार को कोविड-19 की जांच में संक्रमण रहित पाए गए हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते कहा था कि उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

मुंबई. अभिनेता किरण कुमार बुधवार को कोविड-19 की जांच में संक्रमण रहित पाए गए हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते कहा था कि उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 74 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि कोरोना वायरस संबंधी उनकी तीसरी जांच में नमूने संक्रमण रहित पाए गए हालांकि उनका परिवार अब भी पृथक-वास का पालन कर रहा है।

कुमार ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरा परिवार अब भी घर पर पृथक रहने का सख्ती से पालन कर रहा है। मुझमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे और पृथक रहने के कारण हुई बोरियत के अलावा मुझे और कोई परेशानी नहीं हुई।” उन्होंने कहा, ‘‘मजबूरीवश पृथक रहने को मैं एक अवसर मानकर जीवन की छोटी-छोटी खुशियों पर ध्यान दे रहा हूं और आत्मावलोकन कर रहा हूं।”

अभिनेता ने पिछले हफ्ते पीटीआई-भाषा को बताया था कि वह नियमित मेडिकल जांच के लिए 14 मई को अस्पताल गए थे जहां पर कोविड-19 की अनिवार्य जांच हो रही थी। इसमें वह संक्रमित पाए गए हालांकि उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे। उन्होंने कहा, ‘‘हिंदुजा खार और लीलावती के बेहतरीन चिकित्सकों ने हमें पर्याप्त जानकारी दी ताकि खौफ पैदा न हो। हमने अपनी कोविड-19 संबंधी स्थिति के बारे में बीएमसी को अवगत करवा दिया और सभी ने अपनी विटामिन की खुराक बढ़ा दी है।”