‘मन सुंदर’ के 100 एपिसोड पूरे, सेट पर केक काटकर टीम ने मनाया जश्न

    Loading

    मुंबई: चर्चित शो “मन सुंदर” ने अपनी सेंचुरी पूरी कर ली है। जी हां, इस अनोखी कहानी वाले शो मन सुंदर के 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर धारावाहिक के सेट पर शानदार केक काटकर पूरी स्टार कास्ट और टीम ने सफलता का जश्न मनाया। यह सीरियल दर्शकों का मन जीत रहा है। देखते देखते ही इसके हंड्रेड एपिसोड कंप्लीट हो गए। दंगल टीवी पर इसकी टीआरपी बहुत ही कमाल की आ रही है। हर एपिसोड में नया ट्विस्ट, नया टर्न आता है और इन रोचक मोड़ की वजह से यह सीरियल खूब हंगामा मचा रहा है। श्रुति आनंद द्वारा निभाया जा रहा रुचिता का किरदार दर्शकों के दिलों पे छा गया है। श्रुति आनंद इस सौ एपिसोड की जर्नी से बेहद खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने सौ एपिसोड कम्प्लीट होने के मौके पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि मन सुंदर मेरे लिए बहुत ही स्पेशल शो है। दर्शकों का बेशुमार प्यार पाकर बेहद खुश हूं। मैं दंगल टीवी, पूरी टीम और दर्शकों को बधाई और थैंक्यू कहना चाहूंगी कि मुझे रुचिता के रोल में लोग इतना प्यार कर रहे हैं। हर एपिसोड में हम नया टर्न ट्विस्ट लाने की कोशिश करते हैं। इस सीरियल की पूरी टीम के लोग एक घर के सदस्य जैसे बन गए हैं और हमारा सेट दूसरा घर बन गया है, सुबह से रात तक हम शूट करते रहते हैं और पता ही नही चला कि कैसे तीन महीने बीत गए।

    रुचिता ने आगे बताया कि आज हमने एक महत्वपूर्ण सीन फ़िल्माया है, घर मे किसी का बर्थडे है और उसी दौरान बड़ा ड्रामा होता है। अमृता वापस आ गई है लेकिन सिर्फ मां और दादी को पता है कि सुनहरी ही अमृता है। अमृता की सच्चाई सामने आएगी तो यह भी बात सामने आएगी कि निहार को कभी रुचिता से प्यार था ही नही, यह अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट होने वाला है। निहार का किरदार अदा कर रहे शिवम खजूरिया ने बताया कि हम सब के लिए खुशी की बात है कि इतनी जल्दी शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, हमे पता ही नही चला कि कैसे यह समय कट गया। आज के समय मे 100 एपीसोड पूरे करना भी बड़ी उपलब्धि है। हम चाहेंगे कि दर्शक इसी तरह शो को पसन्द करते रहें और यह 500 हजार एपिसोड पूरे करे। सीरियल की कहानी में इतने ड्रामे और ट्विस्ट्स हैं कि दर्शक इसे खूब लाइक कर रहे हैं। हमे भी एक्ट करते हुए मजा आ रहा है। मैं दंगल टीवी को इसकी सफलता का क्रेडिट दूंगा कि उन्होंने इतने अच्छे सब्जेक्ट पर ऐसा सीरियल प्रस्तुत किया। सोशल मीडिया पर भी इस शो के बारे में बहुत ही पॉज़िटिव और अच्छे मैसेज आते रहते हैं।

    निहार की दादी का रोल कर रही ममता लूथरा ने बताया कि सभी कलाकारों, दंगल टीवी और दर्शकों को सौ एपिसोड के मौके पर बधाई देती हूं। हम सब काफी मेहनत से इसकी शूटिंग कर रहे हैं, काम की धुन में हमें दिन तक याद नही रहता। निहार की माता का रोल कर रही अपर्णा घोषाल ने बताया कि मन सुंदर की पूरी टीम बेहद सपोर्टिव है और हम मिलजुल कर काम करते हैं। मुझे खुशी है कि हमारा शो मन सुंदर 100 एपिसोड पूरे कर चुका है। हमें पता ही नहीं चला कि कितनी जल्दी इसके इतने सारे एपिसोड हो गए। पूरी टीम बधाई की हकदार है। अमृता का रोल कर रही आयुषी खुराना ने कहा कि अमृता सुनहरी बनकर आई थी क्योंकि उसका कुछ मकसद था कि वह अमृता के तौर पर लौट सके, इसलिए उसने पहले सुनहरी का रूप लिया और अब जब अमृता के रूप में सामने आई है, अब निहार कैसे रिएक्ट करेगा, यह दंगल टीवी पर देखना होगा। आज हमने शूट किया है कि हमारे घर मे पार्टी है, और इस दौरान अमृता रुचिता के खिलाफ कुछ प्लान रचती है जो बेहद ड्रामेटिक होने वाला है। दंगल टीवी का यह शो मन सुंदर दर्शकों को बांधकर रखता है और अपकमिंग एपिसोड को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी रहती है।

    इस शो में रुचिता का रोल श्रुति आनंद और निहार का रोल शिवम खजुरिया कर रहे हैं। रुचिता के पिता का रोल अमिताभ घाणेकर, रुचिता की माँ का किरदार गीता बिष्ट और दादी का रोल काजल खान चंदानी कर रही हैं। रुचिता के भाई की भूमिका कृष्णा गणेश, फ्रेंड का रोल पलक जैन निभा रही हैं। निहार के पिता की भूमिका संजय, निहार की मां का रोल अपर्णा घोषाल, दादी का रोल ममता लूथरा और निहार के भाई का रोल सूरज पंजाबी कर रहे हैं। निहार की भाभी ऋतु का रोल कर रही हैं मनीषा सक्सेना। (PR)