आइरा ने शेयर की अपने पार्टनर की दमदार तस्वीर

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के अभिनेता (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है। यही कारण है की उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट काफी लम्बी है। फैन्स भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। वहीं आइरा खान अपने लाइफ पार्टनर के बारे में भी अपने फैन्स से साझा कर चुकी है। आइरा खान के लाइफ पार्टनर का नाम नुपुर शिखरे (Nupur Shikre) है। जो की एक फिटनेस ट्रेनर रह चुके है। नुपुर शिखरे आइरा खान को भी ट्रेन कर चुके है। 

    आइरा खान ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नुपुर शिखरे की फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर साझा की है। जिसमें नुपुर शिखरे की कोलाज तस्वीर है। तस्वीर एक महीने पहले का फर्क बता रही है। तस्वीर में नुपुर शिखरे बिना कपड़ो के अपनी बॉडी दिखा रहे है। जिससे यह पता चलता की एक महीने में उन्होंने अपनी काफी अच्छी बॉडी बनाई है। फैन्स को ये तस्वीर काफी अच्छी लगी और अब यह खूब वायरल हो रही है। 

    गौरतलब है, की बीते 25 दिसम्बर को भी आइरा खान और नुपुर शिखरे ने साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें आइरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसमें वह नुपुर शिखरे को प्यार दे रही है। वो दोनों काफी खुश नजर आ रहे है।