Ajith Kumar
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : तमिल (Tamil) सुपरस्टार (Superstar) अजित कुमार (Ajith Kumar) फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ राइफल शूटिंग का भी शौक रखते है। इसका सीधा सबूत है। उनका तमिलनाडु राज्य में हुए शूटिंग चैंपियनशिप में जीतना। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने इस चैंपियनशिप में भाग लेकर चार स्वर्ण पदक के साथ दो कांस्य पदक भी हासिल किया है। जानकारी के मुताबिक हाल ही में 47वीं तमिलनाडु राज्य शूटिंग चैंपियनशिप त्रिची में आयोजित की गई।

    जिसमें अजित कुमार ने भी भाग लिया। अभिनेता ने एसटीडी पी मास्टर मेन टीम इवेंट, सीएफपी मास्टर मेन टीम इवेंट और 50 मीटर एफपी मास्टर मेन टीम इवेंट समेत चार टीम स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीता हैं। उनके इस जीत के बाद ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अजित कुमार के फैंस पेज पर भी अजित कुमार की तस्वीरें और सर्टिफिकेट वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस जीत से काफी खुश है। गौरतलब है कि यह चैंप‍ियनश‍िप 24 से 31 जुलाई के बीच हुई। जिसमें अजित कुमार ने जीत का झंडा फहराया है।

    फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से अजित कुमार की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ’47वीं तमिलनाडु राज्य शूटिंग चैंपियनशिप में अजित कुमार ने 4 स्वर्ण और 2 कांस्य जीते। वह एक ऐसे अभिनेता हैं। जो अपने जुनून का पालन करने में कभी असफल नहीं होते हैं। यह स्टार रील और रियल लाइफ दोनों में बेहतरीन है।’ एक्टर अजित कुमार आखिरी बार फिल्म ‘वलीमई’ में नजर आए थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝐀𝐣𝐢𝐭𝐡 𝐊𝐮𝐦𝐚𝐫 🔵 (@ajith_0fficial)

    गौरतलब है कि अभिनेता फिल्मों में आने से पहले एक राइफल शूटर थे और एक अच्छे बाइकर भी है। वहीं अभिनेता एच विनोद के साथ अपने अस्थाई टाइटल फिल्म ‘#AK61’ की शूटिंग शुरू कर दिए है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स 13 अगस्त, 2022 को फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक से पर्दा उठाने की योजना बना रहे है।