अभिनेत्री स्वाति सतीश की रूट कैनाल सर्जरी हुई गलत, सूजे हुए चेहरे की तस्वीर आई सामने

    Loading

    मुंबई: कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीश (Swathi Satish) ने हाल ही में रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी। इसके बाद उन्हें एक बड़ा शारीरिक झटका लगा। उसके चेहरे का दाहिना हिस्सा पूरी तरह से सूज गया था, जिससे वह पहचान में नहीं आ रही थी। जैसा कि डॉक्टरों ने बताया, अभिनेत्री ने सोचा कि यह एक साइड इफेक्ट है, लेकिन 20 दिनों के बाद भी सूजन कम नहीं हुई है। रिपोर्टों के अनुसार, स्वाति ने उस क्लिनिक पर आरोप लगाया है जहां उसने चिकित्सकीय लापरवाही का इलाज कराया। कहा जाता है कि वह कानूनी नोटिस दाखिल करने पर भी विचार कर रही है। हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस ने फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

    स्वाति के चेहरे की वर्तमान स्थिति के कारण उसका दिल टूट गया है क्योंकि यह उसके करियर पर भारी पड़ सकता है। अभिनेत्री के पास कथित तौर पर कई फिल्में हैं और सर्जरी के बाद अपने सूजे हुए चेहरे के कारण बाहर जाने और प्रचार करने में वह असमर्थ हैं। कहा जाता है कि अब वह एक अलग अस्पताल से अपने सूजे हुए चेहरे का इलाज करा रही है।

    बता दें, पिछले दिनों कन्नड़ अभिनेत्री चेतना राज का कथित तौर पर प्लास्टिक सर्जरी के दौरान निधन हो गया है। अभिनेत्री को 16 मई को फैट-फ्री सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जो गलत हो गया और उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ा। कथित तौर पर सर्जरी के बाद उसके स्वास्थ्य में मामूली बदलाव का सामना करना पड़ा क्योंकि उसके शरीर में पानी उसके फेफड़ों में जमा होने लगा था।