आदित्य रॉय कपूर-संजना सांझी के नए गाने ‘सांसे देने आना’ ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

    Loading

    मुंबई: पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक्टर आदित्य रॉय कपूर और संजना सांझी की जोड़ी तहलका मचा रही हैं। फिल्म ‘ओम द बैटल’ का नया गाना ‘सांसे देने आना’ हाल ही में रिलीज हुआ हैं और आते ही ये गाना वायरल हो चुका हैं । एक्शन फिल्म ‘ओम द बैटल’ के इस रोमांटिक गाने में आदित्य और संजना कमाल के लग रहे हैं। 

    गाने में अपनी आवाज दी हैं सिंगर राज बर्मन और पलक मूँछल ने और गीत को कंपोज़ किया हैं संगीतकार चिरंतन भट्ट ने । गाने को मिल रहे रिस्पॉस को देखते हुए चिरंतन कहते हैं कि,” फ़िल्म ‘ओम द बैटल’ का गाना ‘सांसे देंने आना’ लोगों में काफी लोकप्रिय हो  रहा हैं। इस गाने का संगीत और इसके बोल ,चाहनेवालों के दिलों को छू रहे हैं। जिसे देखकर काफी खुशी हो रही हैं । मुझे गाने को कंपोज़ करते हुए काफी फ्रीडम मिला और जैसा मैं चाहता था वैसा ही ये गीत बनकर तैयार हुआ हैं । मैं ज़ी म्यूजिक के अनुराग बेदी को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे चुना और विश्वास किया। मैं एक बलाड सांग बनाना चाहता था जिसपर लोग झूमे, थिरके और अपने अंदर की उलझन को खत्म करें और हूबहू वैसा ही हुआ ।” 

     

    चिरंतन भट्ट की बात करें तो ये एक कंपोजर,म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर भी हैं। इन्हें इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं। ये तेलुगु सिनेमा में भी संगीत देते रहते हैं। बॉलीवुड में इन्होंने काफी हिट फिल्मों में सफल संगीत दिया हैं।