अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ का हिंदी में डब टीजर हुआ लांच, देखें दमदार अंदाज

    मुंबई : अभिनेता (Actor) अदिवि शेष (Adivi Shesh) ने अपने आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘मेजर’ (Major) का टीजर (Teaser) लॉन्च (Lanch) किया। जिसको लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है। अब फैंस इस धमाकेदार फिल्म की जानकारी पाने के लिए काफी उत्सुक हो रहे है। साल 2022 की शुरुआत में अदिवि शेष ने अपने काम को काफी अहमियत दी। अपने इस आगामी फिल्म को हिंदी में डब किया। इस फिल्म की डबिंग के दौरान एक्टर ने कोरोना से जुड़ी तमाम सावधानियां बरती है।

    अदिवि शेष ने इस फिल्म को लेकर कहा की, “हमारी टीम के अंदर एक मानक नीति है, मास्क पहने और साफ सफाई रखें”। मैं अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर काफी सावधान रहता हूं। इसलिए मैं हमेशा भीड़-भाड़ वाली जगहों से परहेज करता हूं। मैं हमेशा मास्क का इस्तेमाल करता हूं। मैं अपने  परिवार के सदस्यों और दो मित्रों के साथ समय बिताता हूं, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ली है और मैंने इन्हीं लोगों के साथ नया साल भी बिताया।

    यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है

    उन्होंने आगे कहा “कई और भी कार्य प्रतिबद्धताएं हैं, और मुझे पता है कि इसमें देरी करने से फिल्म और इससे जुड़े कलाकारों और क्रू पर बड़ा फर्क पड़ेगा। मैं चाहता था कि फिल्म की हिंदी डबिंग बहुत आसानी से हो और वही हुआ।” सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिल्म वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और समय को दर्शाती है, जिसे अदिवि शेष ने निभाया है। मेजर उन्नीकृष्णन ने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के दौरान आतंकवादियों द्वारा शहीद होने से पहले कई बंधकों की जान बचाई थी।