अभिनेता धर्मेंद्र के बाद शक्ति कपूर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज

    Loading

    मुंबई: आए दिन के साथ देश में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। तीसरी लहर में कोरोना से संक्रमित कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब बूस्टर डोज देने के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है। स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों और 60+ वयोवृद्ध लोगों को बूस्टर डोज दिया जा रहा है। इन लोगों को टीके की तीसरी खुराक दिया जा रहा है। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बाद अब शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) बूस्टर डोज लेने का ऐलान कर दिया है। 

    शक्ति कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। 69 वर्षीय अभिनेता ने इस वीडियो को आलिया भट्ट और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के गाने के साथ एडिट किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘लव यू जिंदगी’ चल रहा है। अभिनेता का यह वीडियो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। 

    आपको बता दें, शक्ति कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस के करीब रहने की कोशिश में रहते हैं।  विश्वर में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के आने के चलते भारत में भी ज्यािदातर मरीजों के इसी वेरिएंट से संक्रमित होने की आशंका है। स्वा स्थ्क‍य विशेषज्ञों का कहना है कि भारत में जीनोम सीक्वेंोसिंग की सुविधा बहुत कम होने के कारण बहुत कम संख्या  में ही लोगों के वेरिएंट की जांच हो पा रही है।