The Kashmir Files

    Loading

    मुंबई : फिल्म (Film) ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को दर्शकों (Audience) से एक अच्छी प्रतिक्रिया (Response) मिल रही है। दर्शक इस फिल्म के निर्देशक (Director) विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की खूब बड़ाई कर रहे है। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी जोरदार हो रहा है। इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के आंखों में आसूं भर जा रहे है। विवेक अग्निहोत्री ने एक पुरानी दबी दर्दनाक घटना को इस फिल्म के जरिए उभारा है।

    जिसके लिए उनका धन्यवाद पूरी दुनिया कर रही है। इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग भी दर्शक कर चुके है। अभी हाल ही में महाराष्ट्र में टैक्स फ्री के मुद्दों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने चर्चा उठाई है। हालांकि, इस फिल्म को हरियाणा सरकार ने पहले से ही टैक्स फ्री कर दिया है। वहीं आज गुजरात सरकार ने गुजरात के लोगों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। गुजरात सरकार ने भी इस लोकप्रिय फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया है। इस विषय में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक ट्विट जारी करते हुए लिखा की राज्य सरकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया है।

    जिसपर विवेक अग्निहोत्री ने इस फैसले पर खुशी जताते हुए लिखा की माननीय भूपेंद्र जी बहुत बहुत धन्यवाद इस फैसले से इस फिल्म को गुजरात के आम लोग भी स्वतंत्र भारत की सबसे बड़ी दुःखद घटना देख पाएंगे। गौरतलब है की इस फिल्म को हरियाणा सरकार ने टैक्स फ्री का ऐलान पहले ही कर दिया था। वहीं ये फिल्म मध्यप्रदेश में भी टैक्स फ्री है। इंदौर में भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने तो ये फिल्म आम जनता भी आसानी से देख पाए जिसके लिए उन्होंने पूरा सिनेमाघर ही बुक करा डाला था। इस फिल्म को देखने के बाद लोग भावुक हो रहे है।