Elvish Yadav and Maxturn
एल्विश यादव- मैक्सटर्न (डिजाइन फोटो)

Loading

गुरुग्राम: गुरुग्राम (Gurugram) के एक मॉल की दुकान में यू-ट्यूबर सागर ठाकुर (YouTuber Sagar Thakur) उर्फ मैक्सटर्न (Maxturn) के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के मामले में जिले की पुलिस (Gurugram Police) बिग बॉस विजेता एल्विश यादव (Bigg Boss Winner Elvish Yadav) का पेशी वारंट हासिल करेगी। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पेशी वारंट पर लेने और गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जल्द ही गाजियाबाद अदालत में याचिका दायर करेगी।

उन्होंने बताया कि हमले के समय जो लोग उसके साथ थे, उन सभी बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस गिरफ्तार करेगी। सेक्टर-53 पुलिस थाने के अतिरिक्त थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि एल्विश को सोमवार को मारपीट मामले में पेश होने का नोटिस दिया गया। उन्होंने बताया कि भले ही उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एल्विश के अधिवक्ता द्वारा गुरुग्राम पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई है।

नोटिस पर भी पेश नहीं हुए थे एल्विश

आठ मार्च को एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने कुछ साथियों के साथ सागर ठाकुर को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। एल्विश यादव को जांच में शामिल होने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने दो नोटिस जारी किए थे, लेकिन वह पेश नहीं हुए।

इस बीच, यादव ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि पूरी घटना सागर द्वारा पूर्व नियोजित थी। बाद में यादव ने अपने सोशल मीडिया खाते से एक और वीडियो साझा किया और माफी मांगी। एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था।  

(एजेंसी)