Elvish yadav Snake Venom Case
एल्विश यादव सांप के जहर का मामला (डिजाइन फोटो)

Loading

नई दिल्ली: हमेशा ही विवादों में घिरे रहने वाले मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अब जेल की दीवारों में घिरते नजर आरहे है। जहां उन्हें पार्टी (Rave Party) में कथित तौर पर सांप का जहर (Snake Venom) मंगवाने के मामले में नोएडा पुलिस ने हिरासत में लिया था तो अब ममामले पर एक बड़ा खुलासा हुआ है। 

दरअसल, पुलिस की पूछताछ के दौरान एल्विश यादव ने आखिर कार अपनी चुप्पी तोड़ी और इल्जाम को काबुल किया है। यूट्यूबर एल्विश यादव ने पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कबूल किया है कि उसने ही पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाया था। इतना ही नहीं एलवीश ने इस बात का भी खुलासा किया की वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिलता जहां सांप के जहर का नशा किया जाता। 

चल रही थी ‘जहर’ की पार्टी 

बता दें, एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टी में सांप का जहर मंगाने के मामले में वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर रजिस्टर किया था। 

इस मामले में एल्विश यादव का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया था। इस के आलावा मामले में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ का भी नाम शामिल है। राहुल नाम के शख्स के पास से पुलिस ने 20ml जहर भी बरामद किया था।