CM Mamta Banerjee lost her balance while boarding the helicopter, West Bengal
हेलीकॉप्टर में चढ़ती हुईं पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और साथ में मौजूद सुरक्षाकर्मी

Loading

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का शनिवार दोपहर को पश्चिम बर्द्धमान जिले के दुर्गापुर में एक हेलीकॉप्टर (Helicopter) में चढ़ते वक्त संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ीं। जब यह घटना हुई तब वह एक चुनावी रैली के लिए कुल्टी जा रही थीं।

रैली जारी रखीं

ममता के साथ मौजूद एक वरिष्ठ अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया, मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर में बैठते वक्त संतुलन बिगड़ गया जिससे वह गिर गईं। फिलहाल वह ठीक हैं। इस घटना के बाद ममता कुल्टी गयीं और उन्होंने आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया।

50 दिन के भीतर दूसरी बार हुईं चोटिल

बता दें कि इससे पहले भी ममता बनर्जी कई बार चोटिल हो चुकी हैं। छह सप्ताह में यह दूसरी बार है जब उनको चोट लगी है। 69 वर्षीय तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी कोलकाता में 14 मार्च को अपने कालीघाट आवास के अंदर गिर गईं थीं। तब उनके माथे और नाक पर चोटें आईं थीं। इसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।


2021 में विधानसभा चुनाव के दौरान लगी थी चोट

यही नहीं 2021 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी उन्हें चोटें आईं थी। ममता नंदीग्राम में प्रचार करने गई थीं। उस दौरान वहां भीड़ में धक्का-मुक्की के दौरान उनका का पैर लोहे के एक खंभे से टकरा गया था और उन्हें चोट लग गई थी।