बॉक्स ऑफिस पर होगा सबसे बड़ा धमाका, पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अजय देवगन-आयुष्मान खुराना

    Loading

    मुंबई: ‘बेबी’, ‘स्पेशल 26’ जैसी बॉलीवुड को सफल फिल्में देने के बाद अब निर्देशक नीरज पांडे (Neeraj Pandey) अपनी आने वाली फिल्म पर काम कर रहे हैं। पिछले दिनों निर्देशक ने अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ मिलकर ‘चाणक्य’ की घोषणा की थी, लेकिन इस फिल्म को शूट करने के लिए और कुछ देरी हो सकती है। ऐसे में नीरज पांडे ने अजय देवगन के साथ एक अलग फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म में अभिनेता लीड रोल में दिखाई देंगे। अजय के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड का एक और स्टार एक्टर होने की उम्मीद की जा रही है। 

    मीडिया रिपोर्ट की माने तो, नीरज पांडे ने इस नई थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को कास्ट करने का फैसला किया है। ‘पीपिंग मून’ की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीरज पांडे और उनकी टीम इस फिल्म को लेकर अभिनेता आयुष्मान से बातचीत कर रहे है। यह भी कहा जा रहा है कि आयुष्मान से बात करने के तुरंत बाद निर्देशक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस करेंगे। 

    अजय-आयुष्मान की इस फिल्म की कहानी क्या होगी इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक थ्रिलर फिल्म होगी। इसके अलावा, इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही भोपाल में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म में अजय देवगन और आयुष्मान के साथ अनुपम खेर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अजय देवगन इन दिनों अपनी ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। जबकि आयुष्मान खुराना अपने अपकमिंग एक्शन हीरो की तैयारी कर रहे हैं।  आयुष्मान की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।