अजय देवगन की ‘रनवे 34’ रिलीज से पहले मिली बड़ी सफलता, 34 घंटे में मिले इतने व्यूज

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) आगामी दिनों में कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। अपनी आगामी फिल्मों के कारण अभिनेता काफी  लाइमलाइट बटोर रहे हैं। ऐसे में अजय की ‘रनवे 34’ (Runway 34) भी रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अजय देवगन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसे सितारे अहम किरदार में दिखाई दे रहे है। ‘रनवे 34’ में बोमन ईरानी (Boman Irani), ​​आकांक्षा सिंह (Akanksha Singh) और अंगिरा धर (Angira Dhar) भी मुख्य किरदार में हैं। 

    सोमवार को फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया था। जिसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक छोटा वीडियो पोस्ट कर फैंस के साथ बड़ी खबर शेयर की हैं। अभिनेता ने बताया कि ट्रेलर ने 34 घंटों में 34 मिलियन व्यूज को पार किया है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    अजय ने एक पोस्टर साझा करते हुए कहा, ‘ये तो बस अशांति की शुरुआत है #Runway34Trailer ने YouTube पर 34 घंटों में 34 मिलियन से अधिक बार देखा गया है! एक पायलट की भूमिका, जो अपनी उड़ान के बाद अधिकारियों के रडार पर आ जाता है, एक भयावह घटना से गुजरता है जिससे यात्रियों और उसके सह-पायलट रकुल प्रीत सिंह के जीवन को खतरे में डाल दिया जाता है।