रिलीज के दिन अजय देवगन की ‘रनवे 34’ तमिलरॉकर्स पर हुई लीक, मेकर्स को होगा करोड़ों का नुकसान

    Loading

    मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgn) की बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) ने 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर धूम मचा दी है। अजय, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत, रनवे 34 को एक सच्ची घटना से प्रेरित एक रोमांचक थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है। फैंस फिल्म समीक्षक और दर्शक अजय के निर्देशन से हैरान हैं। हालाँकि, सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों बाद, यह कथित तौर पर अन्य वेबसाइटों के बीच तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ सहित पायरेसी साइटों पर लीक हो गई। यह अब टोरेंट वेबसाइटों पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

    ‘रनवे 34 ‘कैप्टन विक्रांत खन्ना (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक उड़ने वाला कौतुक है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से टेक-ऑफ करने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है। अमिताभ बच्चन वकील नारायण वेदांत के रूप में अभिनय करते हैं, जो अजय के चरित्र को अदालत में पेश करते हैं, जब उन पर अपने यात्रियों के जीवन को खतरे में डालने का आरोप लगाया जाता है।

    इससे पहले, यश-स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2, थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म बीस्ट, और अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज – पार्ट I को रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही Movierulz, Telegram और Tamilrockers जैसे कई प्लेटफॉर्म पर लीक कर दिया गया था।