काजोल से शादी पर अजय देवगन का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- ‘बिना प्रपोज किए हम एक दूसरे को देखने लगे…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड पावर कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) हमेशा हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। उनकी शादी को 23 साल हो चुके हैं। दंपति ने 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे हैं, एक बड़ी बेटी न्यासा और एक बेटा जिसका नाम युग है। हाल ही में, रणवीर अल्लाहबादिया उर्फ ​​​​बीयरबाइसेप्स के साथ एक यूट्यूब इंटरव्यू में, अजय देवगन ने कहा कि उन्होंने काजोल से शादी करने का फैसला क्यों किया। वह वास्तव में नहीं जानते … हम मिले, हम बहुत अच्छी तरह से मिल गए। हमने एक दूसरे को बिना प्रपोज किए ही देखना शुरू कर दिया और फिर यह मान लिया गया कि हम शादी कर लेंगे… हमारे विचार समान हैं, यह बस एक प्रवाह में चला गया।’

    अभिनेता अजय इन दिनों ‘रनवे 34′ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनके भी अपने उतार-चढ़ाव हैं लेकिन उन्होंने इसे एक साथ काम करना सीख लिया है। उन्होंने कहा, “आपको उन असहमतियों का प्रबंधन करना होगा … दो दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते हैं लेकिन फिर हम चर्चा करते हैं कि यह कैसे काम करता है। किसी को अपने अहंकार से नहीं रहना चाहिए और केवल माफी मांगनी चाहिए और खत्म हो जाना चाहिए।’ .

    बता दें, अजय देवगन, जो अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रनवे 34 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन की रनवे 34, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन की प्रमुख भूमिकाओं में, इस सप्ताह 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अजय देवगन द्वारा अभिनीत, यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।