अक्षय कुमार ने शेयर की अपनी अपकमिंग फिल्म Gorkha का पोस्टर,  निभाएंगे इस रियल लाइफ हीरो का किरदार

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों के वजह से सुर्खियों में बने हुए है। ऐसे में अतरंगी रे और रक्षा बंधन के बाद अक्षय कुमार आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। वे भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो (Ian Cardozo)  के जीवन पर आधारित एक बायोपिक के लिए साथ आए है। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह चौहान करेंगे।

    अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- ‘कभी-कभी आपके सामने इतनी प्रेरक कहानियां आ जाती हैं कि आप उन्हें बनाना ही चाहते हैं। #गोरखा – महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर ऐसी ही एक फिल्म है। एक आइकन की भूमिका निभाने और इस विशेष फिल्म को प्रस्तुत करने के लिए सम्मानित हूं।’

     जैसे कि हम आजादी के 75वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं, निर्माताओं को इस बलिदान और वीरता की कहानी को पर्दे पर लाने पर गर्व है। अक्षय उस महान युद्ध नायक की भूमिका निभाएंगे, जिसने 1962, 1965 के युद्धों में , और विशेष रूप से 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में लड़ाई लड़ी थी। एक युद्ध आइकन के बारे में यह एक विशेष फिल्म होने के नाते अभिनेता ने इसे खुद पेश करने का फैसला किया है ।