Pornography Case
File

    मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। 

    इस मामले शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाया है। ऐसे में अब राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है। राज कुंद्रा के वकील ने कहा- ‘शर्लिन चोपड़ा को जो भी करना है वो सब कानून के दायरे में होना चाहिए। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के मेरे क्लाइंट को बदनाम करने की साजिश कर रही है। जो भी बात शर्लिन पब्लिकली बोलेगी उनके खिलाफ वो सब कोर्ट में उनके खिलाफ किया जाएगा। उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल प्रोसीडिंग के तहत मामले दर्ज होंगे।’

    राज कुंद्रा आज आर्थर रोड जेल से रिहा हुए है। मुंबई की एक अदालत ने पोर्नोग्राफी मामले में कल उन्हें जमानत दे दी थी। गौरतलब है कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्मों बनाकर उन्हें विदेश में भेजने का आरोप हैं। उनका बिजनेस पार्टनर इन वीडियोज की एडिटिंग कराकर उन्हें ऐप्स के जरिए दर्शकों तक पहुंचाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह इस बिजनेस से करोड़ों कमा चुके हैं। राज कुंद्रा पर यह भी आरोप है की बॉलीवुड में काम तलाशने आने वाली लड़कियों को काम का झांसा देकर उन्हें पोर्न बिजनेस में धकेलते हैं। इन एक्ट्रेस में से एक शर्लिन चोपड़ा थी।