Prithviraj
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी हीरो (Khiladi Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने फैंस (Fans) के साथ एक गुड न्यूज (Good News) शेयर (Share) किया है। एक्टर के आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) के रिलीज होने का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे है। इस एक्शन फिल्म की रिलीज डेट 10 जून रखी गई थी। ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होती लेकिन आज अभिनेता ने अपने ट्विटर के जरिए गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म के रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया गया है।

    अब ये आगामी फिल्म 10 जून को नहीं बल्कि 3 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस खुशखबरी को सुनते ही दर्शकों में उत्साह की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस काफी खुश हो गए है। उन्हें ये विश्वास नहीं ही रहा है। की जिस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार वो लंबे समय से कर रहे है। वो दिन अब उनके नजदीक आ गया है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म में अपने निभाए किरदार ‘राजा पृथ्वीराज चौहान’ के लुक की तस्वीर शेयर किया है जिसमें वो हाथ में अपने तलवार लिए दिखाई दे रहे है।

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सम्राट #पृथ्वीराज चौहान की भव्य गाथा 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में बड़े पर्दे पर जल्द ही आ रही है।’ उनके इस पोस्ट से दर्शकों में खुशी का माहौल बन गया है। प्रशंसक इस खबर को सुनकर खुशी से उछल पड़े है। लोग अभिनेता के इस पोस्ट को बड़ी तेजी से लाइक और कमेंट कर रहे है। हाल ही में आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई थी याचिका में इस फिल्म के नाम को बदलने की मांग की गई थी।

    जिसमें यह कहा गया था की किसी महान योद्धा का नाम सम्मानजनक होना चाहिए इसलिए इस फिल्म का नाम बदलकर ‘महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ होना चाहिए। जिसपर दिल्ली हाईकोर्ट ने साफ इंकार कर दिया था। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय दत्त काका कन्हा की भूमिका में दिखाई देंगे और सोनू सूद फिल्म में महाकवि चंद बरदाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे।