Shilpa Shetty
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अब तक कई हिट (Hit) फिल्मों (Films) में अपनी भूमिका (Role) निभा चुकी है लेकिन अभिनेत्री ने आज अपने प्रशंसकों (Fans) को एक बड़ी खुशखबरी (Good News) दी है एक्ट्रेस बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म ‘सुखी’ में अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी इस फिल्म की शूटिंग आज से पंजाब में शुरू हो गई है गौर करने की बात तो यह है की इसका निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज कर रही है टी-सीरीज के साथ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट भी एक साथ काम कर रही है इस फिल्म से सोनल जोशी डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रही हैं।

    शिल्पा शेट्टी ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है जिसमें लिखा है सुखी बेधड़क, बेशर्म, बेपरवाह पोस्टर में अदाकारा एक हाथ में बेलन, आयरन और दुसरे हाथ में टिफिन बॉक्स की चैन, घड़ी और पर्स लिए खड़ी नजर आ रही है  पोस्टर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा की ये पूरी फिल्म में मनोरंजन पर आधारित है जिसको देखकर दर्शक लुफ्त उठाएंगे अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा ‘थोड़ी बेधड़क सी हूं मैं, मेरी जिंदगी है खुली किताब, दुनिया बेशरम कहती है तो क्या, किसी से कम नहीं हैं मेरे ख़्वाब! अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज फिल्म के साथ अपनी अगली  फिल्म #सुखी की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    सोनल जोशी द्वारा निर्देशित’ उनके इस पोस्ट फैंस काफी खुश है। इस आगामी फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, विक्रम मल्होत्रा, शिखा शर्मा और कृष्ण कुमार द्वारा किया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी अब तक कई अपने अभिनीत फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। वहीं शब्बीर खान द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ में अदाकारा अपनी भूमिका में नजर आएंगी।