Akshay Kumar-Radhika Madan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) के सफर की शुरुआत आज से शुरू कर दिया है। अभिनेता ने इस फिल्म की शुरुआत अभिनेत्री राधिका मदान और निर्देशक सुधा कोंगारा के साथ नारियल तोड़कर प्रार्थना किया। हालांकि, अभी ये फिल्म अनटाइटल्ड है। आज से इस फिल्म का श्री गणेश हो चुका है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया है।

    अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें अभिनेता हाथ में अनटाइटल्ड क्लैपबोर्ड लिए है। वहीं बगल में राधिका मदान जमीन पर नारियल तोड़ती नजर आ रही है। अगर हम बात करें इनके पहनावे कि तो अक्षय कुमार ग्रे कलर का टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहने दिखाई दे रहे है तो वहीं अभिनेत्री रेड कलर की साड़ी पहनी है और निर्देशक ब्लू कलर का शर्ट और ब्लू कलर की जींस पहनी है। ये अपने इस फिल्म की शुरुआत करके काफी खुश है। उनके फैंस इस खबर को सुनकर खुशी से उछल पड़े है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    इनके इस पोस्ट वीडियो को 9 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। अभिनेता की ये फिल्म ‘सोरारई पोट्रु’ का हिंदी रीमेक है। यह तमिल फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में साउथ एक्टर सूर्या ने अपनी भूमिका निभाई थी। गौरतलब है कि अक्षय कुमार अभी हाल ही में अपने आगमी फिल्म ‘सेल्फी’ के शूटिंग को खत्म किए है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी है।