करण जौहर की सी. शंकरन नायर की बायोपिक में अक्षय कुमार के अनन्या पांडे की हुई धांसू एंट्री, फिल्म में ऐसा होगा किरदार

    Loading

    मुंबई: फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Filmmaker-director Karan Johar) इस साल कई बेहतरीन फिल्में दर्शकों के लिए लेकर आ रहे है। कुछ फिल्मों का निर्देशन करण खुद कर रहे है तो कई मूवी का निर्माण की कमान उन्होंने अपने हाथों में ली है। हाल ही में करण ने भारतीय न्यायविद एवं राजनेता सी. शंकरन नायर पर फिल्म बनाने का ऐलान कर फैंस को खुश कर दिया था। भले ही करण ने फिल्म बनाने की पुष्टि की हो लेकिन  इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर मीडिया कई तरह की खबरे सामने आ रही है। 

    यह परियोजना करण त्यागी (Karan Tyagi) द्वारा अभिनीत होगी और यह वकील सी. शंकरन नायर (C. Sankaran Nair) की अनकही और पौराणिक कहानी पर आधारित है, जिन्होंने भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान सक्रिय भूमिका निभाई थी। कई रिपोर्टों से पता चलता है कि अक्षय कुमार टाइटैनिक की भूमिका निभाएंगे। वहीं इस फिल्म ने अब अभिनेत्री अनन्या पांडे का भी नाम जोड़ा जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में अनन्या अहम रोल निभाती दिखाई देंगी, उनका किरदार में वकील का होगा। 

    मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर, जो जुग-जुग जीयो के प्रमोशन में व्यस्त हैं, ने अपनी आने वाली फिल्म सी शंकरन की बायोपिक का काम शुरू कर दिया है। द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर नामक कोर्ट रूम ड्रामा, नवोदित निर्देशक करण सिंह त्यागी द्वारा अभिनीत किया जाएगा। अक्षय कुमार दिवंगत वकील कार्यकर्ता के स्थान पर कदम रख सकते हैं। रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो अनन्या पांडे भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। कथित तौर पर यह फिल्म रघु और पुष्पा पलट की किताब, द केस दैट शुक द एम्पायर पर आधारित होगी और यह नरसंहार में पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ’डायर की भूमिका को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ वकील की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अनन्या पांडे एक जुझारू जूनियर वकील की भूमिका निभाएंगी।