अक्षय कुमार की बेल बॉटम लेह के 11562 ऊंचाई वाले मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई, एक्टर ने कहा- ‘मेरा दिल गर्व से भर गया’

    Loading

    मुंबई: कोरोना के केस कम होने की वजह से देश के कई हिस्सों में थिएटर खुल गया हैं। सिनेमाघर खुलने के साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) सिनेमाघर में लेकर आ चुके है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में अक्षय के अलावा फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और लारा दत्ता (Lara Dutt) भी अहम रोल निभाती नजर आई हैं। अक्षय कुमार की फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। 

    इसलिए अब अक्षय की फिल्म को दुनिया के सबसे ऊंचाई पर मौजूद थियेटर में भी रिलीज किया गया है। और इस बात की पुष्टि खुद अक्षय ने की है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि- ‘मेरा दिल बहुत गर्व महसूस कर रहा था जब बेल बॉटम को लद्दाख के लेह में दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में दिखाया गया था। 11562 फीट की ऊंचाई पर, थिएटर -28 डिग्री सेल्सियस पर काम कर सकता है। क्या अद्भुत उपलब्धि है।’

    अक्षय कुमार की यह फिल्म जासूसी बेस्ड है। इसकी कहानी 80 के दशक की है। फिल्म में अक्षय के सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देने वाले हैं। इसमें अभिनेता चेस प्लेयर हैं जो गाना सिखाता है। हिंदी और अंग्रेजी के साथ उसे जर्मन बोलना भी आता है। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। साथ ही आपको बता दें कुछ जगह अभी भी सिनेमाघर बंद हैं। जिससे फिल्म को काफी नुकसान हुआ है। हालांकि, मेकर्स का कहना है कि वह सरकार के फैसले का सम्मान करते हैं।