निर्माता राघव शर्मा को डेट कर रही हैं ‘अलादीन’ फेम अवनीत कौर, पढ़े ये खबर

    Loading

    मुंबई: ‘अलादीन’ (Aladdin) फेम अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) कथित तौर पर निर्माता राघव शर्मा (Raghav Sharma) के साथ रिश्ते में हैं। बताया जा रहा है कि यह कपल काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि, अवनीत और राघव एक-दूसरे को पिछले कुछ समय से जानते हैं और तीन से चार साल पहले उनके बीच एक चिंगारी उड़ी थी। 20 साल की अवनीत कौर और 22 साल के राघव शर्मा ने अपने रिश्ते को करीब-करीब कुछ सालों तक छुपा कर रखा है।

    रिपोर्ट के अनुसासर, वे सामाजिक रूप से मिले और पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ हैं। वे अपने पेशे के कारण अपने रिश्ते को छुपा कर रखते हैं। चूंकि राघव एक प्रोडक्शन हाउस (म्यूजिक लेबल कंपनी) से जुड़ा हुआ है और अवनीत ने बैनर के तहत कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है, इसलिए वे सतर्क रहे हैं …’ रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दोनों अक्सर एक-दूसरे को देखने के लिए यात्रा करते हैं क्योंकि एक मुंबई में रहता है और दूसरा दिल्ली में। दरअसल, राघव हाल ही में मुंबई में थे और सोमवार को दोनों एक साथ एक ही फ्लाइट से शहर से निकले थे। 

    बता दें, अवनीत कौर कंगना रनौत के डेब्यू प्रोडक्शन टीकू वेड्स शेरू में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। नवाजुद्दीन और अवनीत की कास्टिंग ने पुरुष और महिला अभिनेता के बीच उम्र के बड़े अंतर की पुरानी बहस को भी सामने ला दिया है। इस मामले में, दोनों की उम्र में 27 साल का अंतर है, क्योंकि नवाजुद्दीन 47 साल के हैं और अवनीत 20 साल के हैं। हालांकि, निर्माता और अभिनेत्री कंगना को यह इतना बड़ा मुद्दा नहीं लगता।