अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार प्रदर्शन, पहले दिन किया इतने करोड़ रुपये का बिजनेस

    Loading

    मुंबई: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपकमिंग फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर चर्चाओं में है। कई भाषाओं में बनने वाली इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है। ये फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी। ऐसे में हाल ही में ये फिल्म हिंदी भाषा में 17 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई हैं। ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन महाराष्ट्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। 

    फिल्म ने हिंदी भाषा में पहले दिन सिंगल स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए और मल्टीप्लेक्स पर ठीक-ठाक प्रदर्शन करते हुए फिल्म में सिर्फ महाराष्ट्र में शुक्रवार को ₹ 3 करोड़ का बिजनेस किया हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म शनिवार को और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं।

    साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओमिक्रॉन डर के बावजूद भी इस फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया दी है। कथित तौर पर, ग्रामीण मनोरंजन ने अपने शुरुआती दिन में 40 करोड़ रुपये के करीब शेयर संग्रह हासिल किया है। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म को 200 करोड़ के बजट पर 180 दिनों में शूट किया गया है। फिल्म में हर अभिनेता को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखा जाएगा। इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार करेंगे। इस फिल्म में फहाद फासिल अल्लू अर्जुन से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। इस फिल्म का म्यूजिक साउथ के हिट संगीतकार देवी श्री प्रसाद यानी कि डीएसपी ने दिया है।