कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सोनू सूद ने जारी किया पोस्ट, बोले- ‘जरूरत पड़े तो याद रखना, नंबर वही है…’

    Loading

    Amidst rising cases of corona virus, Sonu Sood released the post, said- ‘Remember, if need be, the number is the same…’: भारत में एक बार फिर कोरोनावायरस (Coronavirus cases) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसके बाद से लोगों में डर पैदा हो रहा हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय कोरोना वायरल के नए वेरिएंट ने लोगों में कहर बरपा रखा है और इस नए वेरिएंट का नाम ओमाइक्रोन है। जिसके चलते पिछले तीन दिनों में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। कई लोग इसे कोरोना की तीसरी लहर बता रहे हैं। 

    आपको याद दिला दे, इन सबके बीच लॉकडाउन के दौरान लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट कर लोगों को दिलासा दिलाया हैं। अपने पोस्ट में अभिनेता ने लिखा –  ‘कोरोना केसेस कितने भी क्यों न बढ़ जाएं ईश्वर न करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।‘ इसके साथ ही सोनू ने आगे लिखा- ‘हमेशा केवल एक फोन कॉल, सुरक्षित रहें…।’

     

    आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि सोनू सूद ने कोरोना की पहली और दूसरी लहर के बीच लोगों की मदद की थी। इसके बाद उनकी पूरी दुनिया में खूब वाहवाही हुई थी। बता दें कि कोरोना काल में असली हीरो बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद ने कुछ समय पहले राजस्थान की एक और लड़की की जान बचाई थी। दरअसल 5 महीने की बच्ची सानिया के दिल और सांस की नली में छेद हो गया था। जहां परिवार उसके इलाज के लिए 9 लाख रुपये का खर्च वहन करने में असमर्थ था, वहीं सोनू सूद नायक बनकर उभरे और बच्चे का इलाज करवाया।