मरने से पहले ‘आश्रम 3’ देखना चाहता है एक बुजुर्ग, अभिनेता दर्शन कुमार हुए इमोशनल

    Loading

    निर्देशक प्रकाश झा और आश्रम सीरीज से जुड़े हर कलाकार के लिये , यू कहे दिल को छू लेने वाली ये बात होगी, जब मरणसेज पर लेटे एक वृद्ध प्रसंशक ने मरने से पहले आश्रम 3 देखने की अपनी आखिरी इच्छा जाहिर की। वाकई किसी वेब सीरीज़ के लिए ये दीवानगी शायद ही देखने मिले, लेकिन आश्रम की अपार सफलता इस बात का प्रमाण हैं कि क्या बच्चे, क्या बूढ़े,क्या जवान, हर किसी को हैं आश्रम के आने का इंतजार ।

    जी हां, एक्टर दर्शन कुमार के लिए ये पल बहुत भावुक भरा रहा जब उनके सोशल मीडिया पर एक बच्ची ने पोस्ट साझा करके ये कहा कि, एक बदनाम-आश्रम 3 कब रिलीज होगी क्योंकि उनके दादाजी अपने आखिरी समय मे हैं और वो चाहते हैं कि मरने से पहले वो आश्रम 3 जरूर देखें। 

    हालांकि बच्ची की इस पोस्ट पर दर्शन कुमार का मन भर आया और वो काफी इमोशनल भी हो गए। आश्रम को मिल रहे इन भावनात्मक प्रतिसादों से दर्शन कुमार काफी खुश हैं और कहते हैं कि,” इस तरह के अविश्वसनिय घटनाओं को देखकर यकीन होता हैं कि वाकई आश्रम का प्रभाव कितना प्रचंड हैं। ये सचमुच में इंडियन ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जानेवाला एकमात्र पसंदीदा वेब सीरीज हैं. दर्शको ने जिसतरह से अपना प्यार, साथ और ढेर सारी दुआएं दी है,। मैं जिंदगी भर  उनका शुक्रगुज़ार रहूंगा”

    आश्रम सीरीज में इंस्पेक्टर उजागर सिंह का प्रभावशाली किरदार निभा रहे एक्टर उजागर सिंह कहते हैं कि आश्रम के बाद वो जब भी कही जाते हैं उनके दोस्त, चाहनेवाले, हमेशा एक ही सवाल पूछते हैं कि आश्रम 3 कब आएगी और ये सुनकर उन्हें बेहद खुशी होती थी कि आज भी लोग बेकरार हैं आश्रम 3 देखने के लिए ।  तो बस कुछ ही दिन का और सब्र, बस 3 जून को MX Player पर एक बदनाम-आश्रम 3 के द्वार खुल रहे हैं और बाबा निराला अपनी काली और खुरापाती रणनीति लेकर क्या-क्या मायाजाल फैलाएंगे ये देखना काफी दिलचस्प होगा ।