Ananya Panday Questioning : NCB will interrogate actress Ananya Pandey again in the drugs case for the third time today
File

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एनसीबी कार्यालय के लिए अपने घर से निकल गई है। अब वह किसी भी वक़्त एनसीबी के ऑफिस पहुंच जाएगी। एनसीबी ने आज यानी 21 अक्टूबर को उन्हें ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा। जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे को समन किया है। एनसीबी ने ये साफ नहीं किया है अनन्या को पूछताछ के लिए बतौर आरोपी या बतौर चश्मदीद बुलाया गया है। 

    यह देखें वीडियो 

    गौरतलब है कि एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है। हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कहा था कि उसने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स मिली हैं। आर्यन का ये चैट उनके और एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के बीच की हैं।

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।