Anupam Kher met Rajinikanth
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) कलाकार (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो जयप्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेता अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ में भी काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात किए। इस मुलाकात को उन्होंने काफी खास बताया हैं।

    अनुपम खेर ने अपने इस मुलाकात की तस्वीरें को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया हैं। तस्वीर में दो दिग्गज कलाकार एक फ्रेम में पोज देते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दोस्त रजनीकांत जैसा ना कोई था, ना कोई है और ना कोई होगा! बहुत अच्छा लगा आज मिलके। जय हो!’ ‘आजादी का अमृत महोत्सव!’ उनके इस मुलाकात की तस्वीरें उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रही हैं। प्रशंसक उनके इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। वहीं एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भी इस तस्वीरों को लाइक करते हुए लिखी, ‘2 पसंदीदा अभिनेता एक फ्रेम में’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    अगर हम बात करें अनुपम खेर के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेता के आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ का आज फ्रेंडशिप डे के दिन फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका हैं। ये फिल्म 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। वहीं रजनीकांत निर्माता दिलीपकुमार के साथ मिलकर फिल्म ‘जेलर’ पर काम कर रहे हैं।