Happy Birthday Kushal Tandon
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : कुशाल टंडन (Kushal Tandon) का जन्म 28 मार्च 1985 को लखनऊ (Lucknow), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हुआ था। यह एक भारतीय (Indian) मॉडल (Model) और अभिनेता (Actor) हैं। एक्टर टेलीविजन में अपने अभिनय से लोगों में अपनी पहचान बना चुके है। फैंस इनके अभिनय के साथ-साथ इनके फिटनेस के भी दीवाने है। कुशाल टंडन ‘बिग बॉस 7’ में भाग ले चुके है। इसके अलावा वो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ के 5वें सीजन में भी हिस्सा ले चुके है। बिग बॉस 7 के प्लेटफॉर्म पर कुशाल टंडन की मुलाकात गौहर खान से हुई है।

    जिसके बाद इनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। एक साल तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद साल 2014 में ये अलग हो गए। कुशाल टंडन कुछ महीनों तक अपनी सह-कलाकार रिद्धिमा पंडित के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद ब्रेकअप कर लिए थे। साल 2012 में कुशाल टंडन का नाम ईस्टर्न आई की 50 सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की सूची में दूसरे स्थान पर लिखा गया। अभिनेता टेलीविजन शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में विराट सिंह की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके है। इसके बाद ये ‘नच बलिए 5’ में भाग लेकर अपना 9 स्थान बनाया। कुशाल टंडन साल 2016 से 2017 तक धारावाहिक शो ‘बेहद’ में अर्जुन शर्मा के किरदार में नजर आए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KUSHAL TANDON (@therealkushaltandon)

    कुशाल टंडन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की हॉरर फिल्म ‘अनलॉक’ में अपने मुख्य भूमिका निभाए। वो ऑल्ट बालाजी की ‘बेबाकी’ वेब सीरीज में भी अपना किरदार निभा चुके हैं। अभिनेता का मुंबई में ‘आर्बर 28’ नाम का रेस्तरां भी है। कुशाल टंडन फरवरी 2020 में अपने रेस्तरां के ओपनिंग पार्टी में अपने कई दोस्तों और टेलीविजन सितारों को इनवाइट किये थे। कुशाल टंडन अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते है। अभिनेता के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक फैन फ़ॉलोइंग्स है।