बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही डिजाइन भी है ‘बहू बेगम’ फेम सिमोन सिंह

    Loading

    Apart from being a great actress, design is also ‘Bahu Begum’ fame Simone Singh: पॉपुलर टीवी शो सी हॉक्स ‘ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सिमोन सिंह आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। अदाकारा का जन्म 10 नवंबर 1974 को जमशेदपुर में हुआ था। सिमोन के पिता का नाम दलजीत सिंह था। वह पूर्व रणजी ट्रॉफी क्रिकेटर और कोच थे। अभिनेत्री अपने एक्टिंग करियर के कई टीवी शो में अहम रोल में दिखाई दी। हीना, बहू बेगम जैसे टीवी सीरियल ने सिमोन को घर-घर में अलग पहचान दिलाई। शो में निभाए उनके किरदार को दर्शकों ने खास पसंद भी किया। 

    टीवी के अलावा सिमोन सिंह फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ लव’ से अभिनेत्री ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सिमोन कई फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार में दिखाई दी। साल 2000 में सिमोन ने धूमधाम से फिल्मबमेकर फरहाद समर से शादी रचाई। इनकी शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में चंडीगढ़ में हुई थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Simone Singh (@simonesinghs)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Simone Singh (@simonesinghs)

     

    एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ सिमोन एक फैशन डिजाइन भी है। अभिनेत्री ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनके शादी का जोड़ा सिमोन ने खुद डिजाइन किया था। जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी।