‘आदिपुरुष’ विवाद पर अरुण गोविल ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कर कहा- ‘संस्कृति से छेड़छाड़ ठीक नहीं…’

    Loading

    मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास (South Superstar Prabhas) की ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का जब से टीजर रिलीज हुआ है तब से फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में दिखाया गया रावण के लुक की काफी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर स्टार एक्टर्स तक सभी ने इस पर नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। अब रामायण में श्री राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने ‘आदिपुरुष’ टीजर और रावण के लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    ‘रामायण’ फेम अरुण गोविल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें अभिनेता कहते दिखाई दिए कि ‘फिल्म के टीजर से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। पिछले कुछ समय से मेरे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही हैं। अब इसे आप सभी के साथ साझा करने का समय आ गया है।’ अपने वीडियो में अरुण गोविल ने आगे कहा कि ‘रामायण, महाभारत या ऐसा कोई भी ग्रंथ या ग्रंथ हमारी धार्मिक विरासत और संस्कृति है। ये पुस्तकें हमारी संस्कृति की नींव हैं। तो इस नींव को हिलाया नहीं जा सकता है। संस्कृति की नींव या जड़ों से छेड़छाड़ करना गलत है। शास्त्रों से हमें संस्कार मिलते हैं, जीवन का दृष्टिकोण मिलता है।’

     

    अरुण गोविल ने वीडियो में आगे कहा ‘आपको हमारी धार्मिक नींव और संस्कृति को नष्ट करने का कोई अधिकार नहीं है। रचनात्मकता के नाम पर धर्म का मजाक न उड़ाएं।’ इसी बीच कुछ दिन पहले ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज किया गया था। रामायण पर आधारित इस फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन जब टीजर रिलीज हुआ तो नेटिज़न्स ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है। फिल्म में वीएफएक्स और रावण के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। सैफ के किरदार रावण का लुक किसी को पसंद नहीं आया। इसे लेकर काफी विवाद है। यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी।