आसिम रियाज के भाई उमर ने हुए शर्टलेस, फैंस बोले- ‘उफफफ…हमारा मुंडा कितना हॉट’

    Loading

    मुंबई: बिगबॉस ओटीटी के बाद अब मेकर्स पूरी तरह तैयार है बिगबॉस 15 के लिए। इस सीजन में भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान होस्टिंग करने वाले हैं। ये विवादित रियलिटी जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ रहा है। ऐसे में फैंस की उत्सुकता भी काफी बढ़ने लगी है। सोशल मीडिया पर भी इस शो के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। अब धीरे धीरे मेकर्स बिगबॉस 15 के प्रोमोज रिलीज़ कर रहे है। 

    ऐसे में बिगबॉस के मेकर्स ने शो का एक और नया प्रोमो रिलीज़ किया है। इस प्रोमो में उमर रियाज (Umar Riaz) और डोनल बिष्ट का नजर आ रहे है। वीडियो में दोनों बिगबॉस के घर में धमाके दार एंट्री मरते नजर आ रहे हैं। वीडियो में डोनल बिष्ट कटरीना कैफ के गाने कमली पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में डोनल रेड शिमरी आउटफिट में नजर आईं। वहीं इस वीडियो में आसिम रियाज के भाई उमर एंट्री मारते हैं।

    बिगबॉस के मंच पर उमर रियाज ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने पर परफॉर्मेंस देते हुए एंट्री मारी। उमर डांस करते समय शर्टलेस भी हुए। उनको शर्टलेस देख कर उनके फैंस पूरी तरह उनसे इम्प्रेस हो गए है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा- ‘उफफफ… हमारा मुंडा कितना हॉट लग रहा है।’

    गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा। शो में अब तक आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल, करण कुन्द्रा और सिंबा नागपाल का नाम ही कन्फर्म हुए है।