‘भाईजान’ सलमान खान इस साल गणपति सेलिब्रेशन में नहीं हो पाएंगे शामिल, सामने आईं ये बड़ी वजह

    Loading

    ‘Bhaijaan’ Salman Khan will not be able to attend Ganpati celebration this year: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हर साल गणपति बप्पा का स्वागत धूम-धाम से करते हैं। ढोल नगाड़े के ताल पर नाचते हुए अभिनेता गणपति विसर्जन भी करते हैं। लेकिन इस बार सल्लू मियां के घर पर गणेश जी विराजमान तो होंगे लेकिन इस सेलिब्रेशन में अभिनेता शामिल नहीं होंगे। बता दें, सलमान खान अपने देश से दूर विदेश में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त है। वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक देश से दूसरे देश जा रहे हैं। इस कारण सल्लू मियां इस बार गणेश उत्सव के दौरान अपने घर पर नहीं होंगे। 

    ई टाइम्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपनी रिपोर्ट में बताया कि सलमान के पिता सलीम खान हर साल की तरह इस साल भी अपने घर गणेश जी की स्थापना करने वाले हैं। सल्लू मियां के परिवारवालों ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। लेकिन सलमान खान इस खास जश्न का हिस्सा नहीं बन सकते हैं। अभिनेता को जल्द से जल्द ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी करनी है और वह शूटिंग से ब्रेक नहीं ले सकते है। मालूम हो कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने घर पर हर साल भगवान गणेश की स्थापना करती हैं और बॉलीवुड सेलेब्स को इस दौरान इनवाइट भी करती हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    खैर, ‘टाइगर 3’ के लिए अभिनेता सलमान खान इन दिनों फिल्म की टीम के साथ इंटरनेशनल शेड्यूल पर हैं। रूस में शूटिंग पूरी करने के बाद रशिया, तुर्की और ऑस्ट्रिया में भी फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस समय सलमान तुर्की में शूट कर रहे हैं। ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी भी लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।