अमीषा पटेल के खिलाफ चेक बाउंस मामले में भोपाल कोर्ट ने जारी किया वारंट, पढ़े पूरी डिटेल

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) मुश्किल में फंस गई है। दरअसल उनके खिलाफ भोपाल की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया है। एक्ट्रेस के खिलाफ चेक बाउंस का केस चल रहा है। जिसकी वजह से उन्हें अगली सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है। अब कोर्ट की अगली सुनवाई 4 दिसंबर को होगी। 

    न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस के खिलाफ 32.25 लाख रुपये के चेक बाउंस का मामला है। अमीषा के खिलाफ यह केस यूटीएफ टेलिफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने दर्ज कराया है। कंपनी का आरोप है कि एक्ट्रेस ने उनसे फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए थे और जो 2 चेक एक्ट्रेस ने कंपनी को दिए वो बाउंस हो गए। गौरतलब है कि अब तक इस मामले में ना तो अमीषा और ना ही उनकी टीम की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने आया है।

    गौरतलब है कि अमीषा को 4 दिसंबर को कोर्ट में पेश होना हैं। अगर एक्ट्रेस कोर्ट में  पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जा सकता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से गायब थी। लेकिन अब वापस आ गई है। अमीषा जल्द ही सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल में सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा अर्जुन रामपाल और डेजी शाह की फिल्म  ‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ में भी नजर आएंगी।