विक्की के घर का ये अहम सदस्य नहीं बनाना चाहता है कैटरीना कैफ को कौशल परिवार की बहु

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 1 से 7 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। यहां तक की दोनों की शादी का वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो चुकी हैं। ऐसे में दोनों की शादी में जो मिठाईया आएंगी उसकी लिस्ट सामने आई हैं। 

    हाल ही में खबर सामने आई थी कि दोनों ने ओमीक्रॉन वायरस के प्रभाव के वजह से गेस्ट लिस्ट को छोटा कर दिया है। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि विक्की के घर में एक ऐसा अहम सदस्य है जो नहीं चाहता है विक्की और कैटरीना की शादी हो। दरअसल बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार उनके एक करीबी सूत्र ने बताया कि विक्की के घर में एक बेहद अहम सदस्य नहीं चाहता है कि कैटरीना इस घर की बहू बने।’ साथ ही उनके सूत्र ने ये भी  बताया कि घर के बाकी सब सदस्य इस शादी से बेहद खुश हैं। साथ ही घर के सभी लोग उस नाराज सदस्य को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

    खबरों के मुताबिक घर का ये सदस्य इस शादी से इतना नाराज है कि उसने शादी की तैयारियों में हिस्सा भी नहीं लिया है। सूत्र ने ये भी बताया की यह वजह है कि दोनों शादी के बाद तुरंत अपने नए घर में रहेंगे। 

    हाल में ऐसी भी खबर सामने आई थी कि दोनों ने डायरेक्टर कबीर खान के घर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी भी कर लिया हैं। हालांकि की दोनों ने अब तक इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने कभी ऑफिशियल तौर पर अपने रिश्ते के बारे में भी बात नहीं की। ऐसे में ये बात हैरान कर देने वाली है की आखिर एक्ट्रेस ने अब तक क्यों चुप्पी साध रखी है। तो अब इसकी वजह सामने आ गई है।