File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: दर्शकों ने हमेशा ही ‘बिग बास’ (Bigg Boss) के हर सीजन को पसंद किया है। हर कोई देखने के लिए उत्सुक होता है कि बिग बॉस के घर में क्या चल रहा है।  सलमान खान (Salman Khan) के इस बहुचर्चित शो का यह 16वां सीजन है। इसी बीच पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि सलमान खान का शो अपने तय समय से आगे प्रसारित होगा। दरअसल, चैनल पर इस समय ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) सीजन 12 का प्रसारण होगा। इसके बाद झलक दिखला जा का 10वां सीजन ऑनएयर होगा। फिर जा कर ‘बिग बास’ की बारी आएंगी। लेकिन अब इन अफवाहों पर विराम लग गया है।

    बिग बॉस फैन क्लब पेज में कहा गया है कि शो को स्थगित नहीं किया जाएगा। बिग बॉस 16 शो अगस्त में शुरू होगा। यह शो वूट सेलेक्ट पर दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि बिग बॉस का नया सीजन समय पर शुरू होगा। बता दें, बिग बॉस ओटीटी में कौन होगा इसको लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। इनमें फैसल शेख, अजमा, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी, आरुषि दत्ता, दिव्यांका त्रिपाठी, सनाया ईरानी, ​​अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता और शिवांगी जोशी जैसे बड़े कलाकार शमिल होते दिखाई देंगे। 

    बिग बॉस 16 को सलमान खान होस्ट करेंगे। लेकिन ओटीटी पर इस इवेंट को कौन होस्ट करेगा, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। हर कोई सोच रहा है कि बिग बॉस ओटीटी के दूसरे एपिसोड को कौन होस्ट करेगा। करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे पार्ट को होस्ट नहीं करने का फैसला किया है। ऐसे में अब हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक है कि इस कार्यक्रम को कौन होस्ट करेगा।