तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा के बीच हुई जमकर तू-तू मैं-मैं, गुस्से में अदाकारा बोलीं- ‘कौन अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसे बात करता है?’

    Loading

    Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash emotional breakdown fight with Karan Kundrra : ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बीच दर्शकों को फिर से एक बार लड़ाई देखने मिलेगी। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक तू तू मैं मैं के दौरान तेजस्वी-करण सारी हदें पार करते नजर आएंगे। दरअसल, तेजस्वी को लगा कि प्रतीक और उसके बीच एक टास्क के दौरान करण और उमर ने पहले ही शमिता को विजेता बनाने का फैसला कर लिया था, जिसके लिए उन्हें संचालक बनाया गया था। वह उन्हें ताना मारती रही और निशांत भट्ट और देवोलीना भट्टाचार्जी को भी भड़काती रही है। तेजस्वी घर के प्रतियोगी निशांत के साथ बैठे टिप्पणी करती है कि करण कमज़ोरों की निशानी है। तेजस्वी के इस बयान से करण काफी आहत होते है और दोनों के बीच लड़ाई शुरू होती है। 

    प्रोमो के अनुसार, तेजस्वी करण से पूछते हैं कि क्या वह उसके एक बयान से इतना नाराज है और करण बदले में उसे दूसरों के बारे में निर्णय लेने से पहले खुद को देखने के लिए कहता है। इस बाद वह अपना चाय के कप के साथ दूर चलना जारी रखता है और तेजस्वी उस पर यह कहते हुए चिल्लाते हैं, ‘फू ***** बा ** इस तरह से बातचीत समाप्त करने के लिए है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny or Laddoo 🌍❤️ (@tejran_army_)

    करण अपना आपा खो देता है और कहता है, ‘चले जाओ…’ बाद में, दोनों में एक बार फिर सभी घरवालों के सामने गार्डन एरिया में बहस हो जाती है और तेजस्वी उससे कहती है कि ‘वह किसी का पक्ष नहीं ले रही है क्योंकि यहां कोई उसका रिश्तेदार नहीं है।‘ इसके बाद तेजस्वी निशांत भट और प्रतीक सहजपाल के सामने काफी इमोशनल हो जाती है रोने लगती है। वह करण के प्रति उसके रवैये पर सवाल उठाती है। वह कहती हैं, ‘कौन अपनी गर्लफ्रेंड से ऐसे बात करता है?’ करण और तेजस्वी के बीच लड़ाई के अलावा दर्शकों को प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच एक शारीरिक लड़ाई भी देखने मिलेगी और बिग बॉस उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की घोषणा करेंगे।