Alia Bhatt Deepfake Photo
आलिया भट्ट की ‘डीपफेक’ फोटो (Photo - Social Media)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी डीपफेक (Deepfake) वीडियो का शिकार हो गई हैं। जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक लड़की के चेहरे पर आलिया भट्ट का फेस एडिट करके लगाया गया है। जिससे यह बात क्लियर है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आलिया भट्ट का नहीं हैं। वीडियो में आलिया भट्ट को बेहद बोल्ड दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वायरल हो रही ये लड़की कौन है।   

बता दें कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सबसे पहले डीपफेक का शिकार हुई थीं। एक्ट्रेस का फेस जारा पटेल के फेस पर एडिट करके लगाया गया था। रश्मिका के इस डीपफेक वीडियो के सामने आने के बाद कई सेलेब्स ने रिएक्ट करते हुए डीपफेक पर सख्त एक्शन लेने की बात कही थी। हालांकि, उसके बाद भी डीपफेक का मामला नहीं रुका। अब तक इस डीपफेक का कई एक्ट्रेसेस शिकार बन चुकी हैं। जिसमें कटरीना कैफ, काजोल, सारा तेंदुलकर, जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन का नाम भी शामिल है। 

बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस आखिरी बार ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं। आलिया भट्ट ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ‘कॉफी विद करण 8’ में भी पहुंची थीं। आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी।