Dia Mirza
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में वो माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) से शिकायत करती नजर आईं हैं। दरअसल, एक्ट्रेस के पास ट्विटर सब्सक्रिप्शन होने बावजूद उनके ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक गायब है। जिसपर अब एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर ट्विटर से इसकी शिकायत की हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “2010 से एक वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट है। अकाउंट पर वेरिफाइड टिक गायब होने से पहले अच्छी तरह से सदस्यता के बावजूद इस अकाउंट में अभी तक ब्लू टिक नहीं लगा है। क्यों?” उन्होंने आगे लिखा, “ऐसा लगता है कि सब्सक्राइबर होने के अन्य सभी फायदे काम कर रहे हैं, जिसमें लंबे ट्वीट्स का विकल्प भी शामिल है।” एक्ट्रेस ने ट्विटर और ट्विटर ब्लू को टैग करते हुए लिखा, “क्या आप कृपया इस पर गौर कर सकते हैं और मदद करें।”

बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी ट्विटर सब्सक्रिप्शन लेने के बावजूद ब्लू टिक हट गया था। जिसपर बिग बी ने ट्विटर से अपनी नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि, बाद में उनके ट्विटर हैंडल को ब्लू टिक मिल गया था। मालूम हो कि 12 अप्रैल को एलन मस्क के तरफ से यह ऐलान किया गया था कि सभी अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हट जाएंगे। जिसको भी ब्लू टिक लेना होगा उसे इसके लिए चार्ज ट्विटर सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इंडिया में ट्विटर सब्सक्रिप्शन के लिए 650 रुपये पेड करने होंगे।