Madgaon Express
Madgaon Express

Loading

मुंबई: मडगांव एक्सप्रेस ने अपनी अनोखी कॉमेडी और दमदार एक्टिंग के साथ इंडियन सिनेमा में एक नई लहर पैदा कर दी है। कुणाल खेमू द्वारा डायरेक्टेड और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म को दर्शकों और क्रिक्ट्स दोनों से ही जबरदस्त पॉजिटिव रिव्यू मिली है। गोवा के खूबसूरत बैकड्रॉप पर सेट, यह फिल्म हमें अपने साथ डोडो (दिव्येंदु), पिंकू (प्रतीक), और आयुष (अविनाश) की मस्ती से भरे सफर पर ले जाती है। ये एक ऐसा सफर है, जहां दोस्ती और हंसी की कोई कमी नहीं है। नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम को – स्टारर इस फिल्म में इन एक्टर्स ने भी अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दिल जीता है। “मडगांव एक्सप्रेस” सच में एक मस्ट वॉच फिल्म है, ऐसे में अगर आपको कॉमेडी फिल्म पसंद है और अगर आप एक मजेदार सफर पर निकलने के लिए तैयार हैं! तो ये फिल्म आपके लिए ही बनी है।

एक्साइटमेंट में इज़ाफा करते हुए, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अब एक स्पेशल IPL offer’I.पे. ‘लेस’ की घोषणा की है, जिनमें दर्शक अब सिर्फ 150 रुपये में “मडगांव एक्सप्रेस का मजा ले सकते हैं, वह भी चुनिंदा सिनेमाघरों में। नियम एवं शर्तें लागू। सभी दर्शक और फैंस ध्यान दें, यह ऑफर सिर्फ आज के लिए वैलिड है। तो अगर आपने अभी तक “मडगांव एक्सप्रेस” नहीं देखी है, तो यह परफेक्ट मौका है, मस्ती और हंसी से भरी इस फिल्म को देखने के लिए।

नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम की मौजूदगी वाली यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों को हंसी से लोटपोट करने का वादा करती है। “मडगांव एक्सप्रेस” जैसे जैसे दिलों को जीतना जारी रखती है, यह हमे एहसास दिलाती है कि हम सिनेमा की ताकत से बदलाव ला सकते हैं, जो हंसी और दोस्ती से भरे हुए एक भागने की पेश करती है। बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।