World Dance Day 2023
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : हर साल आज ही के दिन यानी 29 अप्रैल को वर्ल्ड डांस डे (World Dance Day) मनाया जाता है। बता दें कि डांस (Dance) से बॉलीवुड (Bollywood) के सितारों का पुराना नाता रहा है। ये वही कला है जिससे सेलेब्स ने अपने प्रशंसकों के दिल जीते हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जो एक्टिंग में तो माहिर हैं ही इसके साथ ही वो डांसिंग में भी लोहा मनवा चुके हैं।

फिर चाहे वो गोविंदा (Govinda) हो, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हो, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), प्रभु देवा, रणवीर सिंह या फिर ऋतिक रोशन हो। यहां तक कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को ‘डिस्को डांसर’ कहा जाता है। उन्हें यह नाम उनके डिस्को नंबर्स की वजह से मिला है। वहीं आज इस वर्ल्ड डांस डे के मौके पर कई सितारों ने थिरकते हुए इंटरनेशनल डांस डे की बधाईयां दी है।

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डांस का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, “विश्व नृत्य दिवस की शुभकामनाएं, विश्व नृत्य दिवस के अवसर पर, मैं कामना करती हूं कि आप हमेशा अपनी पसंद की धुन पर नाचें और अपनी शर्तों पर जीवन जिएं।”

वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक थ्रो बैक डांस वीडियो शेयर कर लिखा, “मुझे लॉ ऑफ अबुंडांस में दृढ़ विश्वास है और आपका?”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना नृत्य वीडियो शेयर कर लिखा, “प्रेमी को चूमो एक उपाय नृत्य करें, अपना नाम खोजें और दबा हुआ खजाना…”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वहीं एक्टर शाहिद कपूर ने डांस का एक कोलाज वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को शेयर कर कहा, “हर दिन मैं नाच रहा हूं।”