Adipurush New Poster Release
Photo - Instagram

Loading

नई दिल्ली: साऊथ के सुपर स्टार प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन स्टारर व ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर लांच हो गया है।  पिछले साल इस फिल्म के टीज़र को खराब रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद मेकर्स ने वीएफएक्स पर काम करने के लिए ब्रेक लिया था। अब इस साल फिल्म के कई पोस्ट सहित गाने रिलीज किए गए, जिन्हे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 

‘आदिपुरुष’  के मेकर्स ने भगवान श्री राम की भक्ति में लीन कर देने वाला ट्रेलर तिरुपति में रिलीज कर दिया। इस दौरान ट्रेलर को भी फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अब दर्शक इस मूवी के रीलीज़ की राह देख रहे है। 

 

‘आदिपुरुष’  का ट्रेलर रिलीज

फिल्म के कलाकार प्रभास, कृति सेनन और डायरेक्टर ओम राउत की मौजूदगी में फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर मेंराम के किरदार में प्रभास अपनी अलग छाप छोड़ रहे है। वहीं सीता मां की व्यथा को बयां करती कृति सेनन की सादगी सबके मन को भा रही है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को भक्ति में लीन तो कर ही रहा है साथ में सीता मा की व्यथा लोगों को भावुक कर रही है। रामायण की गाथा को दिखाती यह फिल्म लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली है। इस मूवी के ट्रेलर में वीएफएक्स भी रौंगटे खड़े कर देने वाले हैं।

16 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़ 

अभिनेता प्रभास ने तिरुपति जिले के तिरुमाला स्थित श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में मंगलवार को पूजा-अर्चना की।  आदिपुरुष’ फिल्म का ट्रेलर जारी होने से पहले प्रभास ने मंदिर में दर्शन किए हैं। यह फिल्म रामायण से प्रेरित है। यह फिल्म 16 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म कई भाषाओं में आएगी। “आदिपुरुष” में कृति सनोन, सनी सिंह, देवदत्त नागे और सैफ अली खान भी हैं।