gadar-2-trailer-released-starring-sunny-deol-ameesha-patel-utkarsh-sharma-anil-sharma-release-on-august-11

Loading

मुंबई/ नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर (Gadar 2 Trailer Out ) आज (26 जुलाई) लॉन्च कर दिया गया है।  मूवी का ट्रेलर देखकर फैंस मूवी देखने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। मूवी के ट्रेलर में एक बार फिर तारा सिंह का दमदार एक्शन करते दिखाई दे रहे है। 

एक बार फिर हैंडपंप उखाड़ेंगे तारा सिंह 

मोस्ट अवेटेड ‘गदर 2’ के ट्रेलर की शुरुआत एक दमदार डायलॉग के साथ होती है। इसके बाद ट्रेलर में आगे तारा सिंह और सकीना की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है। साथ ही कई एक्शन सीन्स भी ट्रेलर में देखने को मिलते है। मूवी के दूसरे पार्ट में भी तारा सिंह एक एक बार फिर पाकिस्तान जाते हुए नजर आएंगे। लेकिन इस बार तारा सिंह अपने बीवी (सकीना) के लिए नहीं, बल्कि अपने बेटे को बचाने के लिए दुश्मनों के घर में घुसते दिख रहे हैं।  गदर 2 का ट्रेलर जी स्टूडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विवादों के बीच मूवी के ट्रेलर में अभिनेत्री सिमरत कौर की भी झलक देखने को मिली है। 

 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। खबरों के अनुसार फिल्म का ट्रेलर पहले 25 जुलाई को रिलीज होना था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से इसे पोस्टपॉन कर दिया गया था। वहीं, आज इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी टीम नजर आई। फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में एक शानदार इवेंट में लॉन्च किया गया है। मूवी के ट्रेलर के लांच के दौरान सनी देओल और अमीषा ट्रक में सवार होकर पहुंचे थे।  इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर ढोल पर नाचते हुए भी दिखाई दिए।

ग़दर ने बनाया था यह रिकॉर्ड 

उल्लेखनीय है कि, ग़दर मूवी के पहले पार्ट ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किये थे। इतना ही नहीं ‘गदर’ के नाम एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है। रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की ये फिल्म इकलौती ऐसी फिल्म है जिसके 10 करोड़ टिकट बिके थे।