Brazilian singer Pedro Henrique Died
सिंगर पेड्रो हेनरिक की फाइल फोटो

Loading

नई दिल्ली:  ब्राजील (Brazil) के गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक (Pedro Henrique) की बुधवार को बीच परफॉरमेंस में मौत हो गई, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 30 साल के पेड्रो ब्राजील के एक धार्मिक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे। वीडियो में सिंगर को गाना गाते और ऑडियंस से इंटरैक्ट करते हुए उन्हें अपनी परफॉरमेंस एन्जॉय करते देखा गया इसके बाद वो अचानक से जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए। ये पूरी घटना एक वीडियो में कैद हो गया है।

सिंगर की अचानक मौत

वीडियो में पेड्रो हेनरिक को स्टेज के किनारे पर खड़े होकर गाना गाते और ऑडियंस के साथ मस्ती करते भी दिख रहे हैं। पेड्रो Vai Ser Tão Lindo नाम का गाना गा रहे थे। ऑडियंस में खड़े फैंस भी उनके सुर में सुर मिलाने की कोशिश कर रहे थे। एक लंबा नोट लेने के बाद सिंगर पेड्रो हेनरिक थोड़ा रुके, उनका बैलेंस बिगड़ा और वो स्टेज पर गिरकर बेहोश हो गए। पेड्रो हेनरिक के साथ खड़ा गिटारिस्ट उन्हें देखता ही रह गया।

 परफॉर्म करने से पहले ही थके थे 

स्टेज पर गिरने के बाद सिंगर पेड्रो हेनरिक को तुरंत पास के एक क्लीनिक मे ले जाया गया। क्लीनिक में सिंगर को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि स्टेज पर परफॉर्म करने जाने से पहले उन्होंने अपने दोस्त को कहा था कि वो बहुत थके हुए हैं। हेनरिक के रिकॉर्ड लेबल Todah Music ने रेडियो 93 से बातचीत में कहा कि सिंगर को काफी खतरनाक हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी जान गई है । रिकॉर्ड लेबल ने सिंगर को एक अच्छा और खुशमिजाज इंसान भी बताया, जो सभी का दोस्त था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Todah Music (@todahmusic)

2 महीने की है बेटी

 30 साल के पेड्रो हेनरिक की वाइफ Suilan Barreto और अपनी बेटी Zoe को छोड़ हैं। सिंगर की बेटी अभी महज 2 महीने की है। सिंगर की बेटी का जन्म 19 अक्टूबर को हुआ था। पेड्रो हेनरिक ने तीन साल की उम्र में सिंगिंग शुरू की थी।2015 में यूट्यूब पर कई वीडियो शेयर करने के बाद उनका प्रोफेशनल करियर शुरू हुआ।