दुल्हन अंकिता लोखंडे ने शादी के फंक्शन में ‘लव मी लाइक यू डू’ सॉन्ग पर दिया स्पेशल परफॉर्मेंस, आप मिस नहीं कर सकते, देखें यहां

    Loading

    मुंबई: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेहंदी सेलिब्रेशन के साथ कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों पर शुरू हो गई। मस्ती भरे समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।

    अब, जोड़े ने 14 दिसंबर को अपनी शादी से पहले सगाई किया है। इस मौके पर अंकिता एक बार्बी डॉल की तरह लग रही थी। ऐसे में अंकिता ने ‘लव मी लाइक यू डू’ गाने पर स्पेशल परफॉर्मेंस दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। ये देखिए वीडियो 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mr.Dadhiwala (@mr.dadhiwala)

    सोशल मीडिया पर अंकिता के एंगेजमेंट पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। पार्टी का डेकोरेशन बहुत ही शानदार है। इस पार्टी में अंकिता के सभी क्लोज दोस्त और उनका परिवार शामिल हुआ था। 

    इससे पहले एक्ट्रेस का मेहंदी सेरिमनी के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में अंकिता अपने होने वाले पति यानी विक्की जैन के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही थी। वीडियो में दोनों ड्रेस में ट्रेनिंग और डांस के अलावा कुछ मजेदार एक्टिविटी करते हुए नजर आए थे। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे था। वीडियो में अंकिता और विक्की बावरे गाने पर डांस करते नजर आए थे। दुल्हन उसी रंग के ब्लाउज के साथ खूबसूरत गुलाबी कढ़ाई वाला लहंगा पहने नजर आ रही हैं।

    गौरतलब है कि हाल ही में अंकिता की मेहंदी सेरेमनी के फोटोज वायरल हुए थे। साथ ही उनका एक प्री वेडिंग फोटोशूट भी जमकर वायरल हुआ था। जिसमें दोनों वाइट आउटफिट में शानदार लोकेशंस पर पोज देते हुए नजर आए थे।