Laal Singh Chaddha-Shabaash Mithu
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) की स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट का सामना करना पड़ा हैं वहीं इस फिल्म को लेकर कई शहरों में विरोध प्रदर्शन भी हो चुका हैं जिसका सीधा असर इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा हैं

    वहीं अब दिव्यांगजनों का कथित तौर पर मजाक उड़ाने के आरोप में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ के विरुद्ध आयुक्त की अदालत में एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

    ‘डॉक्टर्स विथ डिसएबिलिटीज’ संस्था के सह संस्थापक और 70 प्रतिशत विकलांगता से पीड़ित शिकायतकर्ता डॉ सतेंद्र सिंह ने शिकायत के आधार पर आयुक्त अदालत की ओर से जारी नोटिस की एक प्रति साझा की। हालांकि, इस मामले पर सामाजिक न्याय एवं सहकारिता मंत्रालय की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

    नोटिस के अनुसार, दिव्यांगजनों के लिए आयुक्त की अदालत ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘शाबाश मिठू’ के निर्देशकों, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से जवाब तलब किया है। (एजेंसी)